परिणाम आने से पहले लगाया था दांव, जीत के बाद भाजपा प्रवक्ता ने कहा-गरीब जरूरतमंद बच्चे को करें आर्थिक सहयोग प्रदान


रायपुर । छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणाम आने से पहले ही बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता और प्रवक्ताओं ने अपनी पार्टी की जीत का दांव लगाए हुए थे। हार-जीत के बाद अजीबो-गरीबो खबर सामने आ रही है। परिणाम आने से पहले ही भाजपा ने दो लाख रुपये का दांव लगाया तो कांग्रेस बढ़कर ढाई लाख रुपये का दांव लगाया था। यह दांव प्रदेश भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास और कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल के बीच लगा था। भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर के जीत के बाद दोनों एक दूसरे से मुलाकात भी किए।

इस दावं को भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर ने जीतकर अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि चुनाव में हार और जीत तथा वैचारिक लड़ाई के बीच आप मेरे छोटे भाई की तरह हो इसलिए मेरी ये सलाह है कि जनादेश का सम्मान करते हुए उक्त राशि किसी गरीब जरूरतमंद बच्चे को आर्थिक सहयोग के रूप में प्रदान करें।

परिणाम आने से पहले लगा था दावं
भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने जीत का दावा करते हुए दो लाख रुपये का दांव लगाया था। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने भी जीत का दावा करते हुए ढाई लाख रूपये का दांव लगा दिया था। दोनों ने ही सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया था। भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा था कि बस कुछ ही दिन फिर छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है। भय, भूख, भ्रष्टाचार समाप्त, पुरखों का छत्तीसगढ़ बनाएंगे सुशासन लाएंगे।

दूसरी ओर इस ट्वीट का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने भी सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा था कि आपकी चुनौती स्वीकार है, कमीशनबाज भाजपा को छत्तीसगढ़ की जनता कभी मौका नहीं देगी। उन्होंने बढ़कर दांव भी लगाया था। सुबोध हरितवाल ने लिखा कि शर्त की एक और शर्त है, मैं जीता तो 2 लाख रुपये लूंगा, पर यदि आप जीते तो ढाई लाख रूपये दूंगा वादा रहा।