पीएम मोदी ने राजनीति का तौर तरीका बदला : जेपी नड्डा ने बीजेपी के पक्ष में बनाया माहौल, कांग्रेस पर साधा निशाना


मुंगेली। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के बाद चुनावी गर्मी बढ़ गई है। वहीं दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेता धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज जेपी नड्डा ने बिलासपुर के लोरमी में जनसभा को संबोधित किया। लोरमी के चुनावी सभा में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने उद्बोधन में कहा कि मां कौशल्या की पूण्य भूमि में मुझे आने का सौभाग्य मिला है। मौसम खराब होने के बाद भी जो भीड़ आई है। उस उत्साह को मैं समझ सकता हूं। यहां की जनता ने तोखन साहू को लोकसभा भेजने की तैयारी कर ली है। आज हम सुशासन के काल में चल रहे हैं।

वहीं जेपी नड्डा ने आगे कहा कि जम्मू कश्मीर में दो झंडे थे। जम्मू कश्मीर में दो विधान था। एक भारत का और दूसरा उनका अपना विधान था। अब सुशासन की सरकार चल रही है। एक देश में दो विधान नहीं चलेगा। जम्मू में दो झंडे थे, जम्मू में दो विधान थे, लेकिन मोदी के नेतृत्व में हमने धारा 370 को धराशाई कर दिया।

नड्डा ने आगे कहा कि राजनीति की संस्कृति बदल गई है। पहले कांग्रेस जाति और वोट बैंक की राजनीति करती थी, लेकिन मोदी ने यह नीति ही बदल डाली। मोदी के नेतृत्व में राजनीति का तौर तरीका बदला है। मोदी ने नारा दिया ‘सबका साथ सबका विकास’ और यही हो रहा है।

पीएम मोदी आ रहे छत्तीसगढ़
प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के सक्ती और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी।