छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी का दो दिवसीय दौरा आज से, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर करेंगे चर्चा


रायपुर। लोकसभा चुनाव के तारीख का एलान होने के बाद सभी राजनीतिक पार्टी चुनावी तैयारियां तेज कर दी है। अब जनता को साधने के लिए नेताओं का दौरा कार्यक्रम जारी रहेगा। इसी क्रम में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज 21 मार्च से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यकर्ता के साथ बैठक लेंगे।

दौरे के दौरान प्रभारी सचिन पायलट रायपुर, बिलासपुर और जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। साथ ही लोकसभा चुनाव के तैयारियों पर भी चर्चा करेंगे।

प्रभारी सचिन पायलट आज गुरूवार को दोपहर 1:40 बजे नई दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे। दोपहर 1:45 बजे रायपुर से जांजगीर चांपा के लिए रवाना होंगे। शाम साढ़े चार बजे जांजगीर में चुनाव प्रचार और जांजगीर-चांपा लोकसभा कार्यकताओं की बैठक में शामिल होंगे। शाम छह बजे जांजगीर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे और बिलासपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।

पायलट का दूसरे दिन 22 मार्च शुक्रवार को सुबह साढ़े नौ बजे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। सुबह साढ़े 11 बजे राजीव भवन रायपुर में स्थानीय कार्यक्रम और रायपुर लोकसभा के कार्यकताओं की बैठक में शामिल होंगे। शाम चार बजे राजीव भवन से रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। शाम 5:55 बजे रायपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।