थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं पीएम मोदी, साय के शपथ ग्रहण में पहुंचे गृहमंत्री शाह समेत ये नेता


रायपुर। छत्तीसगढ़ के आदिवासी नेता विष्णुदेव साय 13 दिसंबर यानी आज नए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। आदिवासी समाज के दिग्गज नेता विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ के चौथे मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। पहले दो बजे होने वाला शपथ ग्रहण समारोह अब चार बजे होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

थोड़ी देर में रायपुर पहुंचने वाले हैं पीएम मोदी
शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में राजधानी रायपुर पहुंचने वाले हैं। इस समारोह में शामिल होने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और कई राज्यों के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी के दिग्गज नेता रायपुर पहुंच गए हैं। फिलहाल नेताओं का इस समारोह में पहुँचने का सिलसिला जारी है।

छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज साइंस कालेज मैदान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस समारोह को खास बनाने के लिए सांस्कृतिक और परंपरागत नृत्य दल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कर्मा दल अपनी प्रस्तुति से समा बांध रहे हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पार्टी नेताओं से लेकर कार्यकर्ता और समर्थक पहुंच रहे हैं।

राजधानी रायपुर स्थित साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे हैं। वहीं एक शख्स हनुमान जी की वेशभूषा में आकर्षण का केंद्र बन गए। छत्तीसगढ़ में शपथ ग्रहण स्थल के बाहर पीएम नरेंद्र मोदी और मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का स्टैच्यू लगा हुआ है।

अमित शाह का स्वागत
देश के माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में वरिष्ठ भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा आत्मीय स्वागत किया गया।

बीजेपी राज्य में अपने सभी वादे पूरे करेगी: असम के मुख्यमंत्री
असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए रायपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी राज्य में अपने सभी वादे पूरे करेगी। छत्तीसगढ़ की जनता ने जो भाजपा को आशीर्वाद दिया बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि सरकार को आशीर्वाद दीजिए, छत्तीसगढ़ के विकास के लिए।

घोषणा पत्र में मोदी की गारंटी जुडऩे से अच्छा परिणाम आया: रमन सिंह
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि हमने जो घोषणा पत्र जारी किया, उसमें मोदी की गारंटी जुड़ जाने से जनता ने शत-प्रतिशत मतदान में हिस्सा लिया और एक अच्छा परिणाम आया। मैं मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को बधाई देता हूं