पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 28 लाख रुपए कीमत की 190 किलो गांजा जब्त


कटनी (एजेंसी)। मध्यप्रदेश की कटनी पुलिस ने उड़ीसा से सीधी जा रही गांजा की बड़ी खेप पकड़ी है। पूरी कार्रवाई कुठला पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर से लगे बाईपास हाइवे के पास अंजाम दी है, जहां कुठला पुलिस को एक ट्रक में गांजे से भरी 8 बोरियां मिली है। इस पूरे मामले पर कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने कंट्रोल रूम में प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि उड़ीसा से गांजा की बड़ी खेप लेकर छत्तीसगढ़ के रास्ते एमपी में दाखिल होकर सीधी जिले की तरफ जा रहा था।

तभी जबलपुर जोन की नारकोटिक्स इंटेलिजेंस विंग की टीम से जानकारी मिली कि ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीबी 4165 में गांजा लेकर सीधी जिले जा रहा था, जिसके बाद थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने अपने दल बल के साथ घेराबंदी करते हुए खड़ी गाड़ी को पकड़ा। जिसकी जांच में भूसा भरा मिला, लेकिन अन्दर तक जांच करने पर सफेद बोरी मिली।

टीम को दिया गया ईनाम
बताया जा रहा है कि इसे खोलने पर गांजा मिला, जिसका वजन 190 किलो निकला। इसकी कीमत 28 लाख रुपये बताई गई है। इस पूरे मामले के बाद कुठला पुलिस ने सीधी निवासी आरोपी ड्राइवर नंदलाल पटेल को ट्रक सहित थाने लेकर गई। जहां उसपर धारा 8/20 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं कुठला प्रभारी की बेहतर कार्रवाई पर एसपी अभिजीत कुमार रंजन ने पूरी टीम को 10 हजार की राशि से पुरुस्कृत किया है।