भाजपा में शामिल हो सकती है राधिका खेड़ा, अजय चंद्राकर ने किया स्वागत


रायपुर ( न्यूज़)। अपनी कथित फजीहत के बाद कांग्रेस पार्टी और उसके सभी पदों को छोडऩे वाली राधिका खेड़ा के भाजपा में शामिल होने के चर्चे हैं। दरअसल, पार्टी छोडऩे के दौरान उन्होंने हिंदुत्व और राष्ट्रवाद को लेकर जिस तरह के तर्क पेश किए, उसके चलते यह संभावना जाहिर की जा रही है। इधर, पूर्व मंत्री व विधायक अजय चंद्राकर ने राधिका खेड़ा को राष्ट्रवादी बताते हुए भाजपा में उनके स्वागत करने की बात कही है।
कांग्रेस छोडऩे के बाद राधिका खेड़ा ने सोमवार को दोपहर दिल्ली में ंमीडिया से चर्चा की। इस दौरान भी उन्होंने अपने कमोबेश वही आरोप दोहराए, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ में और सोशल मीडिया में कहे थे। उन्होंने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जांच के नाम पर नौटंकी करने का आरोप भी लगाया। राधिका ने कहा कि मामले की जांच के नाम पर सिर्फ तमाशा किया गया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में हुई कथित बदसलूकी से आहत कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने रविवार शाम पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया था कि रामलला दर्शन के कारण उनका विरोध हो रहा था। उन्हें धक्का दिया गया और कमरे में बंद कर दिया गया। वही दूसरी तरफ भाजपा ने इस मुद्दे को लपक लिया था। भाजपा के नेताओं ने खुलकर राधिका खेड़ा का समर्थन किया, उन्हें न्याय का भरोसा भी दिया। राधिका ने इस संबंध में पार्टी के बड़े नेताओं को भी खत लिखा था लेकिन किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिलने से आहत राधिका खेड़ा ने इस्तीफा दे दिया।

वहीं, अब राधिका खेड़ा के भाजपा में शामिल होने की संभावना जताया जा रही हैं। हालाँकि खुद उन्होंने इसके संकेत नहीं दिए हैं। इस बारे में मीडिया ने विधायक अजय चंद्राकर से चर्चा की। उनसे पूछा गया कि क्या राधिका खेड़ा पार्टी प्रवेश कर रही हैं? इस पर चंद्राकर ने कहा हर राष्ट्रवादी का बीजेपी में स्वागत है। जो राष्ट्र से प्रेम करता है उसका बीजेपी में स्वागत है। सुशील आनंद शुक्ला पर एफआईआर की मांग पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि एफआईआर कराया जाना चाहिए, इस पर तुरंत कार्रवाई करना जरूरी हैं।