Bhopal Politics Breaking : प्रियंका गांधी के ऐलान से भाजपा में खलबली,  प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से CM ने कमलनाथ और गांधी परिवार पर साधा निशाना


Bhopal Politics Breaking :  भोपाल। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है । चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सभा मध्य प्रदेश में लगातार जारी है । प्रियंका गांधी ने अपने मंडला दौरे के दौरान प्रदेश के छात्र-छात्राओं के लिए छात्रवृत्ति योजना का ऐलान किया । जिसके तहत कक्षा 8 से लेकर कक्षा 12 तक के छात्र-छात्राओं को 500 से लेकर 1500 महीना छात्रवृत्ति देने की घोषणा की गई है ।

Bhopal Politics Breaking :   उनकी घोषणा के बाद से भाजपा में खली बली मची हुई है । भाजपा की ओर से खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रियंका गांधी की इस घोषणा को डिफेंस करने के लिए मैदान में उतर आए । उन्होंने सुबह-सुबह अपने निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई । जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से लेकर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला ।

उन्होंने बयान देते हुए कहा कि गांधी परिवार ने सबको ठगा था । लेकिन कमलनाथ गांधी परिवार को ठग रहे हैं । उन्होंने प्रियंका गांधी से जबरन कई घोषणाएं करवा दीं ।