Chhattisgarh Breaking : आठ लाख का सोना ज्वेलरी दुकान की संचालिका ले उड़े चोर


Chhattisgarh Breaking : रामानुजगंज ! छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज के भीड़भाड़ वाले सेठ मोहल्ला मोड़ के पास स्थित एक ज्वेलरी दुकान की संचालिका ने जैसे ही शटर उठाया तभी बाइक से आए दो युवकों ने सोना चांदी से भरा बैग दुकान के सामने से ही छिन कर भाग गए। बताया जा रहा है कि बैग में सात-आठ लाख का सोना था। घटना की तत्काल सूचना पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह को दी गई। उनके निर्देश पर तत्काल पुलिस बल सक्रिय हुआ।

Chhattisgarh Breaking : घटना आज सुबह करीब 11 बजे सेठ मोहल्ला मोड़ के पास स्थित शंभू ज्वेलर्स की संचालिका सुषमा सोनी के साथ हुई। सुषमा दुकान खोलने आईं थी, वो अपने साथ प्रतिदिन सोना-चांदी घर ले जाती थीं, जिसको लेकर वह दुकान में आईं और शटर उठाकर जैसे ही दुकान में प्रवेश कर रही थीं, तभी दो बाइक सवार उनसे बैग को छीन तेजी से बिजली ऑफिस की ओर फरार हो गए। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह को दी गई जिनमें निर्देश पर तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा।


Chhattisgarh Breaking : दुकान की संचालिका सुषमा सोनी के पति की दो वर्ष पूर्व कोरोना से मौत हो गई थी, किसी प्रकार से वह दुकान का संचालन कर रही थीं। दुकान की पूरी पूंजी लूट जाने से महिला आवाक हो गई और उसका रो-रो कर बुरा है। महिला रोते-रोते बार-बार बेहोश भी हो जा रही है।

आपको बता दें कि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि दो युवक बाइक से आते हैं। एक हेलमेट पहनकर बाइक चला रहा है, वहीं दूसरा पीछे बैठा हुआ है, जो आराम से उतरकर पहले महिला के दुकान में जाकर बैग छीन कर भागने लगता है, जिसके पीछे महिला दौड़ती है, परंतु बाइक की स्पीड इतनी अधिक थी कि महिला के पकड़ से बाहर हो गया। दो बाइक सवार के आलावा दो अन्य बाइक सवार सीसीटीवी में दिख रहे हैं। हो सकता है वे भी इस अपराधिक घटना में सम्मिलित होन। जिस प्रकार से नगर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े बैग छीन कर भागने की बड़ी घटना से पूरे नगर में दहशत का माहौल है।