Jagdalpur Breaking : पारस ज्वेलर्स जगदलपुर में इनकम टेक्स की रेड से कारोबारियों में हड़कंप


20 किलो सोना समेत 30 लाख रूपए जप्त

Jagdalpur Breaking : जगदलपुर ! जगदलपुर शहर में गुरुवार को आयकर विभाग की टीम ने शहर के एक सराफा कारोबारी की दुकान व घर में छापा मारा । छापे के दौरान बड़ी मात्रा में सोना-चांदी और नगद रकम मिलने की खबर है।

Jagdalpur Breaking : आयकर विभाग को मिली सूचना पर रायपुर से 7 सदस्यों की टीम जगदलपुर पहुंची और शहर के बालाजी वार्ड स्थित पारस ज्वेलर्स में छापा मारा। आयकर के छापे की खबर पूरे शहर में फैल गई। सराफा कारोबारी की दुकान पर आयकर के छापे की खबर के बाद बाकी सराफा कारोबारियों में भी हड़कंप मच गया है।आयकर विभाग की टीम कोई भी जानकारी देने के लिए अधिकृत नहीं होने की बात कह रही है। इन हालातों में छापे में क्या-क्या मिला है, इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Jagdalpur Breaking : सूत्रों की मानें तो छापे में करीब 20 किलो सोना और करीब 30 लाख रूपए नगद मिले हैं। आयकर विभाग के अफसरों ने जहां पारस ज्वेलर्स के संचालक पारस कोचर के घर को बंद करने के साथ ही पुलिस के जवानों को भी तैनात कर दिया है, वहीं किसी को भी न घर से बाहर जाने और बाहर से अंदर आने ही दिया जा रहा है।इन हालातों में जहां मिली अघोषित संपत्ति देखकर खुद आयकर की टीम भी भौचक हो गई है, वहीं अगले करीब 24 से 36 घंटों तक जांच जारी होने की बात कही जा रही है।