chhattisgarh assembly elections : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आप की चौथी सूची जारी


chhattisgarh assembly elections : नयी दिल्ली ! आम आदमी पार्टी (आप) ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 12 सीटों पर रविवार की रात उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की।

पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ संदीप पाठक, छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और प्रदेश प्रभारी संजीव झा की ओर से जारी सूची में राज्य विधानसभा की 12 और सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किये गये हैं। विधानसभा क्षेत्रवार उम्मीदवारों में रायपुर शहर उत्तर से विजय गुरूबक्षाणी, रायगढ़ से गोपाल बापडिया, बलौदाबाजार से संतोष यदु और जांजगीर चांपा से परमेश्वर प्रसाद शेन्डे को उम्मीदवार बनाया गया है। इसके साथ ही जशपुर से प्रकाश टोप्पो, सीतापुर से मुन्ना टोप्पो, आरंग से परमानंद जांगड़े, खल्लारी से नीलम ध्रुव, पाली-तानाखार से सोबराम सिंह सैमा, सामरी से देवगणेश टेकाम, लुण्ड्रा से अलेक्जेंडर और बिन्दरावगढ़ से भगीरथ मांझी उम्मीदवार होंगे।

chhattisgarh assembly elections : गौरतलब है कि आप पार्टी 90 सीटों वाली छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए इससे पहले 33 सीट पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। चौथी सूची के साथ ही अब तक 45 प्रत्याशियों के नाम घोषित किये जा चुके हैं।