BJP government Bhilai छावनीवासियों से वादा : भाजपा सरकार बनते ही फिर से विकास होगा और लोगों को मिलेगा पट्टा


BJP government Bhilai भिलाई । कांग्रेस राज में पिछले 5 सालों में टायलेट तक साफ नहीं हो सका और आज ये झूठा प्रचार कर भाजपा सरकार के कार्यों को अपना बता रहे हैं। इनके राज में भिलाई अपराध का गढ़ बन गया जहां अपराधी बात-बात पर चाकू चला देते हैं। उक्त बातें भाजपा प्रत्याशी प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने छावनी में आयोजित जनसभा के दौरान कहीं। इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी सभा को संबोधित किया और छावनीवासियों से वादा किया कि भाजपा सरकार बनते ही फिर से विकास होगा और लोगों को पट्टा मिलेगा।

BJP government Bhilai छावनी मंगल बाजार में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए श्री पाण्डेय ने कहा कि कमल का निशान, विकास की पहचान है और जितना ज्यादा कमल खिलेगा उतना वहां लक्ष्मी आयेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले पांच सालों में कोई काम तो नहीं किया लेकिन भाजपा के कार्यों का श्रेय लेकर पर्चा बंटवाने में कमी नहीं छोड़ी। ये लोग घूम-घूमकर लोगों से कह रहे हैं कि इनके कार्यकाल में भिलाई में पानी आया लेकिन आप लोगों ने उनको मुंहतोड़ जवाब दिया आपने बताया कि हम हैं पानी वाले बाबा। भाजपा कार्यकाल में तालाब बना, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बना, सामुदायिक भवन बना, सड़कें बनी, व्यवस्थाएं बनी लेकिन कांग्रेस राज में एक ईंट भी विकास की जुड़ नहीं पाई। श्री पाण्डेय ने कहा कि आप सभी इन बहरूपियों को पहचानिये इन लोगों ने पट्टा देने का वादा किया था लेकिन सट्टा और पट्टा सब जगह फैला दिया।

BJP government Bhilai पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले भिलाई का नाम पूरे प्रदेश और देशभर में सम्मान से लिया जात था लेकिन आज इसकी पहचान अपराध के गढ़ के रूप में हो गई है। जहां महादेव के नाम पर सट्टा चलाया जा रहा है। भाजपा सरकार के15 सालों में पूरे प्रदेश में विकास हुआ, आईआईटी जैसा विश्वस्तरीय शिक्षण संस्थान भिलाई में खुला। उन्होंने कहा कि मैं छावनी में आप सभी का आशीर्वाद लेने आया हूं आप लोग प्रेमप्रकाश पाण्डेय को जिताओ और भिलाई सहित पूरे प्रदेश में कमल खिलाओ। भाजपा की सरकार बनते ही एक बार फिर विकास होगा फिर से आगे बढ़ेगा हमारा छत्तीसगढ़।

आज भी जनता को हमपर भरोसा


डॉ. रमन सिंह ने कहा कि हमने 15 वर्षों तक प्रदेश में काम किया आज भी लोग हमें चाउर वाले बाबा, पाण्डेय जी को पानी वाले बाबा कहते हैं। लेकिन कांग्रेस राज के 5 सालों में भूपेश बघेल दारू वाले कका के नाम से पहचाने जाने लगे। इन लोगों में कोरोनाकाल में दवाई भले न पहुंचाई हो लेकिन घर घर दारू जरूर पहुंचाई है। इन लोगों ने भिलाई के वातावरण, शांति और भाईचारे को नष्ट कर दिया है।

BJP government Bhilai मोदी जी गारंटी है तो पूरी होगी ही


डॉ. रमन सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए घोषणा की है। उन्होंने विवाहित महिलाओं के लिए वार्षिक 12 हजार रूपए की आर्थिक सहायता देने का वादा किया है। वहीं किसान भाइयों को दो साल का बकाया बोनस 25 दिसंबर को देने का वादा किया है ये सब पूरा होगा ये मोदी जी की गारंटी है।

BJP government Bhilai बेल पर निकले लोग कांग्रेस कार्यकर्ता बने


श्री पाण्डेय ने कहा कि भाजपा सरकार में जो लोग सालों से जेल में थे आज कांग्रेस राज में बेल पर बाहर हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता बनकर लोगों को डरा रहे हैं, धमका रहे हैं। भिलाई आज अपराध का गढ़ बन गया है जहां खुद सत्ताधारी दल के लोग थाने में फोन कर अपराधियों को छुड़ाते हैं।

BJP government Bhilai पहली बार भिलाईवासी इस समस्या से हुए त्रस्त


श्री पाण्डेय ने कहा कि मैं पूरे भिलाई में लोगों से मिल रहा हूं और हर जगह मुझे लोगों ने अपनी समस्या बताई। इतने सालों में पहली बार भिलाई में लोग नशा और अपराध से त्रस्त दिखाई दिये। लोगों के अंदर आज डर है कि उनके अपनों के साथ कब कहां क्या हो जाए।