Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel भूपेश एवं बैज ने की छत्तीसगढ़ के मतदाताओं से कल मतदान करने की अपील


Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel रायपुर ! छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने दूसरे एवं आखिरी चरण के कल होने वाले चुनाव में प्रदेश के मतदाताओं से मतदान करने की अपील करते हुये कहा कि आपका वोट बहुमूल्य है।

श्री बघेल ने आज यहां जारी बयान में मतदाताओं से कहा कि मतदान के दिन सारे कामों को पीछे छोड़कर मतदान को प्राथमिकता दें यह आपका पहला नागरिक कर्तव्य है। निर्भीक होकर सोच समझकर मतदान करें। आपका मत नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देगा। उन्होने कहा कि मतदान करने जाय,अपने मुद्दों पर मतदान करें जिससे आपका जीवन सुधरेगा उन मुद्दों पर मतदान करे जब मत डाले तो यह जरूर देखें कौन आप के सुख-दुख में खड़ा रहेगा और आपके जीवन स्तर को सुधारने को काम करेगा।

Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री बैज ने अलग जारी अपील में मतदाताओं से कहा कि एक-एक वोट से ही लोकतंत्र पुष्पित और पल्लवित होता है। आपका एक वोट प्रदेश के आने वाली समय की दशा और दिशा को निर्धारित करेगा। उन्होने कहा कि संविधान में नागरिकों को दिये गये मतदान के अधिकार से ही भारत का नागरिक लोकतंत्र की सबसे महत्वपूर्ण केंद्र है। आपके एक वोट से ही सरकार बनती है। मजबूत और समृद्ध छत्तीसगढ़ बनाने की प्रक्रिया को आने वाले वर्षों में जारी रखने के लिये मतदान करें।