Bhilai : मैत्री गार्डन के टिकट काउंटर कर्मी ने पर्यटक को पीटा, मामूली बात हुआ विवाद.. थाने पहुंचा मामला


भिलाई। मरोदा सेक्टर स्थित स्थित मैत्री गार्डन में टिकट काउंटर के कर्मियों ने पर्यटक से मारपीट की। पर्यटक अपने परिवार के साथ मैत्री बाग घूमने पहुंचा था। इस दौरान टिकट काउंटर में कैश को लेकर विवाद हुआ और बात मारपीट तक पहुंच गई। पर्यटक युवक की शिकायत पर नेवई पुलिस ने मैत्री गार्डन के टिकट काउंटर कर्मी व दो अन्य के खिलाफ  धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

नेवई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जोन -1 खुर्सीपार निवासी अमित कुमार पाल ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। अमित पाल ने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को वह अपने छोटे भाई अर्पित पाल, चाचा शिव कुमार एवं परिवार के अन्य लोगों के साथ मैत्री गार्डन घुमने पहुंचा। मैत्री गार्डन के टिकट काउंटर के कर्मचारी से 18 टिकट लिए और उसके चाचा शिवकुमार पेमेंट करने गए। काउंटर पर यूपीआई पेमेंट नहीं हुआ, तो चाचा कैश पेमेंट करने लगे।

इस पर काउंटर पर बैठे कर्मचारी ने कहा कि दूसरों का पेमेंट हो रहा है तुम्हारा ही नहीं हो रहा। इस बात को लेकर कैश काउंटर का कर्मचारी विवाद करने लगा। इस बीच उसने गाली भी दी जिस पर चाचा ने उसे मना किया। इसके बाद कर्मचारी बाहर निकल गया और अपने दो साथियों के साथ मारपीट पर उतर आया। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। इस मारपीट में अमित कुमार को चोटें आई हैं। शिकायत के बाद मामले में नेवई पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।