Big News : नक्सलियों ने की भाजपा नेता की हत्या, गला रेतकर ले ली जान…. पर्चा भी फेंका


नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां के भाजपा नेता कोमल मांझी की नक्सलियों ने हत्या कर दी। शनिवार की सुबह कोमल मांझी मंदिर से लौट रहे थे इस दौरान घात लगाए बैठे नक्सलियों ने उन्हें पकड़ लिया और गलारेत कर फरार हो गए। इस दौरान नक्सलियों ने एक पर्चा भी फेंका जिसमें कोमल मांझी को आमदई माइंस का दलाल बताया। सूचना के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। मामला जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता कोमल मांझी शनिवार सुबह छोटेडोंगर गांव में स्थित शीतला माता मंदिर से लौट रहे थे। इसी बीच 4 से 5 नक्सली वहां साधारण वेशभूषा में पहुंचे। सुनसान इलाका देखकर नक्सलियों ने कोमल मांझी को पकड़ लिया और जंगल की तरफ खींचकर ले गए। इसके बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद नक्सलियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया और वहां से भाग गए।

यह घटना शनिवार सुबह 10 से 11 बजे के बीच की बताई जा रही है। ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास पर्चे मिले। पर्चे में लिखा है क िकोमल मांझी आमदई माइंस की दलाली करता था। इससे पहले उसे समझाया गया लेकिन वह नहीं माना। इसलिए इसे मौत की सजा दी गई है। इधर इस मामले में एएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि कोमल मांझी को सुरक्षा उपलब्ध कराया गया था लेकिन उन्होंने सुरक्षा लेने से मना कर दिया। फिलहाल घटना स्थल के आसपास सर्चिंग की जा रही है।