यूपी में सीएम योगी का ऐसा खौफ : वांटेड गैंगस्टर ने कहा- योगी बाबा रक्षा करो… तख्ती लटकाकर पहुंचा थाने


बदायूं। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को होश उड़ा दिए है। आलम तो यह है कि अब अपराधी सीएम योगी से रक्षा की भीख मांग रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोमवार को देखने को मिला। प्रदेश के बदायूं जिले में जिस गैंगस्टर को पुलिस तलाश कर रही थी वह खुद की थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। यही नहीं उसने एक तख्ती गले में लटका रखी थी जिसमें कभी अपराध नहीं करने की बात के साथ ही “योगी बाबा मेरी रक्षा करो” लिखा हुआ था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर खैराती निवासी आलम पुत्र नूर मोहम्मद गोकशी (गाय की हत्या) के मामले में वांटेड था। उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। सहसवान कोतवाली पुलिस ने उसके खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी रिपोर्ट दर्ज किया हुआ है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका था।

इस बीच सोमवार को गैंगस्टर आलम दोनों हाथ उठाकर खुद ही सहसवान कोतवाली पहुंच गया। उसने गले में तख्ती लटका रखी थी। जिस पर लिखा था कि वह गैंगस्टर के मामले में पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर रहा है। अब कभी भी गोकशी नहीं करुंगा। योगी बाबा मेरी रक्षा करें। कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। फिर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी के इस प्रकार सरेंडर करने की काफी चर्चा हो रही है।