रुंगटा के छात्र ने अपने कमरे में लगाई फांसी, दो दिन पहले लौटा था घर से… जांच में जुटी पुलिस


भिलाई।  रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज में B.Com फर्स्ट ईयर के छात्र ने तालपुरी स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को कॉलोनी के कुछ लड़कों ने उसको फंदे पर लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। मृतक छात्र की पहचान मोहित मेहता (19) के रूप में हुई है। मोहित मेहता मूलत: हरियाणा के हिसार का रहने वाला था। भिलाई के तालपुरी के पारिजात कॉलोनी में किराए से कमरा लेकर रह रहा था। दो दिन पहले ही वह अपने घर से लौटा था।

मिली जानकारी के अनुसार तालपुरी पारिजात कॉलोनी में मकान नंबर 29 C में रहने वाले छात्र मोहित की आज फांसी पर लटकती लाश मिली। साेमवार की सुबह उसकी लाश को लटकते देखा तो भिलाई नगर पुलिस को सूचना दी गई। मृतक मोहित के संबंध में उसके रूम मेट ने बताया कि मोहित अपने घर गया था जहां से दो दिन पहले ही भिलाई वापस आया था। इस दौरान उसने किसी को कोई परेशानी या अन्य समस्या के बारे में नहीं बताया।

कॉलोनी वालों ने बताया कि मृतक मोहित पार्ट टाइम जॉब करता था। रिसाली स्थित गर्ग शूज में पार्ट टाइम जॉब भी करता था। दुकान में काम करने वाले एक साथी के साथ क्वार्टर शेयर कर रहता था। जब रविवार शाम 5 बजे के आसपास दोस्तों ने मोहित को फोन किया, तो किसी प्रकार का रिस्पांस नहीं मिला। सोमवार सुबह उसके दोस्त तालपुरी स्थित कमरे में देखने पहुंचे। तब उन्होंने देखा कि मोहित की लाश पंखे से लटकी हुई थी। अचानक ही उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।