Big accident : धमतरी-चरामा हाइवे पर ट्रक से भिड़ी यात्री बस, तीन की मौत और कई यात्री घायल


धमतरी। धमतरी – चारामा हाइवे रोड के बीच बालोद जिला अंतर्गत ग्राम मरकाटोला घाट के पास तेज रफ्तार महिंद्रा ट्रेवल्स की यात्री बस एक ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में बस में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि बस में सवार 12 यात्रियों को चोंटे आई है। मामला बालोद जिले के पुरुर थाना क्षेत्र का है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुरूर थाना क्षेत्र के ग्राम मरकाटोला के पास शुक्रवार को सुबह करीब 9:00 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। पहले से दुर्घटना ग्रस्त ट्रक के पीछे से आकर एक यात्री बस टकरा गई। महिंद्रा ट्रेवल्स की इस बस में कंडक्टर साइड में बैठे हुए तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को चारामा अस्पताल भिजवाया गया। तीनों के शव को बाहर निकाला जा चुका है और गुरूर मर्युचरी भिजवाया गया है।

जब ट्रक के पिछले हिस्से से बस टकराई तो ट्रक का जो पहिया और अन्य पार्ट्स पूरी तरह से बस में घुस गया और इसी दौरान सामने की ओर बैठे यात्री चपेट में गए। बस के ऊपर एक स्कूटी को भी ले जाया जा रहा था जो की घटना के बाद इन दोनों वाहनों के बीच गिरा नजर आ रहा है। घटना स्थल पर बालोद के एसपी जितेंद्र यादव सहित पुरूर थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा सहित पूरा अमला पहुंच गया। घटना की वजह तेज रफ्तार या कोहरे का कहर हो सकता है। मृतक और घायल काफी देर तक बस में हो फंसे रहे। बताया जा रहा है कि जिस ट्रक से बस टकराई है वह ट्रक एक दिन पहले से सड़क पर पलटी हुई थी।