अटल जयंती पर सूर्या टीआई मॉल में बांटे गए 10 हजार तुलसी के पौधे, विधायक रिकेश ने मॉल प्रबंधन के प्रयास को सराहा


भिलाई। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर सूर्या टीआई मॉल जुनवानी में वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के आह्वान पर 10 हजार तुलसी पौधे का वितरण किया गया। इस दौरान अटलजी के जीवन पर आधारित रंगोली, पेंटिंग और पोस्टर प्रतियोगिता के विजेताओं को विधायक रिकेश सेन ने पुरस्कृत किया।

बता दें सूर्या टीआई मॉल में सोमवार को सुशासन दिवस के मौके पर सुबह से रात तक हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों को तुलसी पौधे का वितरण किया गया। शाम को पुरस्कार वितरण समारोह में‌ पहुंचे विधायक रिकेश सेन ने भी कई परिवारों को तुलसी पौधा वितरण किया। उन्होंने कहा कि तुलसीजी का हमारी संस्कृति में बडा़ महत्व है, तुलसी स्वास्थ्य के लिए भी काफी उपयोगी है, इसमें ढेर सारे औषधीय गुण भी हैं।

भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी जी का देश में अमूल्य योगदान रहा है, उनकी जयंती पर रंगोली, पोस्टर, पेंटिंग प्रतियोगिता में हजारों बच्चों ने भागीदारी निभाते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। सभी पालकों का यह कर्तव्य भी है कि बच्चों को हमारी संस्कृति और संस्कार विषयक जानकारी दी जाए ताकि वो भी देश के महापुरुषों को जानें तथा उनके बताए मार्ग का अनुशरण करें। सूर्या टीआई मॉल में 25 दिसंबर को वृहद रूप से एक अच्छा आयोजन अटल जयंती पर किया गया जिसके लिए मॉल प्रबंधन बधाई का पात्र है।