Breaking News : एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर, पिता-पुत्री की मौत… दो की हालत गंभीर


भिलाई। जामुल थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने जहर खा लिया है। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। जहर खाने से पिता व एक बेटी की मौत हो गई है और मां व बेटी गंभीर हालत में भिलाई के स्पर्श अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं जहां उनका इलाज जारी है। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मी पारा जामुल निवासी हेमलाल वर्मा (39), उसकी पत्नी जानवी वर्मा (38), इनकी बेटी प्रिया वर्मा (14) व छोटी पुत्री मुस्कान वर्मा (11) ने जहर खा लिया। सीएसपी छावनी आशीष बंछोर ने बताया कि हेमलाल वर्मा ने अपनी पत्नी व बेटियों को आयुर्वेदिक दवाई बताकर जहर दे खिला दिया। इसके बाद खुद भी जगर खा लिया। इसके बाद हालत बिगड़ने पर सभी को मंगलवार सुबह स्पर्श अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान हेमलाल वर्मा एवं बेटी प्रिया वर्मा की मौत हो गई। जबकि जानवी वर्मा एवं मुस्कान वर्मा का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि ठेका श्रमिक हेमलाल वर्मा के द्वारा यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतक के पिता से पूछताछ कर रही है।

कोहका में पंप ऑपरेटर का काम करता था हेमलाल
हेमलाल भिलाई नगर निगम के कोहका में पंप ऑपरेटर था। वह रोज की तरह सोमवार को भी ड्यूटी के लिए निकला था और रात करीब 9 बजे घर लौटा। परिजनों ने पुलिस को बताया कि हेमलाल ने घर आकर पत्नी को मिठाई दी और कहा कि उसे किसी बाबा ने प्रसाद दिया है। इसे खाने से कोरोना और अन्य कोई बीमारी नहीं होगी। पत्नी ने प्रसाद खाने से मना किया तो हेमलाल ने उसे जबरदस्ती खिलाया। इसके बाद बड़ी बेटी प्रिया और मुस्कान को भी प्रसाद खिलाने के बाद खुद खा लिया। रात करीब 11 बजे सभी को उल्टियां होने लगी। इस पर जाह्नवी किसी तरह ऊपर सास-ससुर के पास पहुंची और उन्हें पूरी बात बताई।