Entertainment: सलार का जलवा बरकरार, worldwide Collection 500 करोड़ पहुंचा


एंटरटेनमेंट डेस्क (एजेंसी)। प्रभास की सलार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन की अदाकारी की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। साउथ के साथ हिंदी पट्टी में भी फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, विदेश में भी यह फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हई इतनी कमाई
आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद प्रभास के फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। यही वजह है कि पहले दिन इसने जवान के रिकॉर्ड को धवस्त कर साल की सबसे बड़ी ओपनर होने का खिताब अपने नाम कर लिया। पहले दिन फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर टिकट खिड़की पर 90.7 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, बुधवार तक के आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 297.40 करोड़ का नेट कारोबार कर लिया है। यह 300 करोड़ी क्लब से महज एक कदम दूर है। माना जा रहा है कि गुरुवार को फिल्म यह मुकाम भी हासिल कर लेगी।

वल्र्डवाइड इतना पहुंचा कलेक्शन
इसके अलावा वल्र्डवाइड कलेक्शन में भी फिल्म का दबदबा देखने को मिल रहा है। छह दिन में यह फिल्म के 500 करोड़ (ग्रॉस) तक पहुंचे में कामयाब रही है। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ये आंकड़े फिल्म के आधिकारिक एक्स अकाउंट से साझा किए गए हैं। फिल्म में जगपति बाबू और श्रुति हासन भी अहम किरदारों में हैं। बॉक्स ऑफिस पर सलार की टक्कर इस समय डंकी से चल रही है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है।