Big news : राजधानी में सामूहिक आत्महत्या, एक ही पंखे पर लटकी मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश… जांच में जुटी पुलिस


Raipur. राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशें पंखे पर लटकती मिली। पति-पत्नी व 16 साल की बेटी एक ही पंखे पर झूलते पाए गए। घटना के बाद आसपास हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पीएम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार शव दो से तीन दिन पुरानी हो सकती हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जाकारी के अनुसार टिकरापारा थाना क्षेत्र में निवासी लखन सेन (48), उसकी पत्नी रानू (42) और बेटी पायल (16) का शव फंदे पर लटका मिला। कमरे से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव एक ही पंखे पर लटके देखे। इसके बाद शवों को उतारवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर फोरेंसिंक जांच टीम भी पहुंची। जांच के बाद बताया गया कि शव दो से तीन दिन पुराने हैं। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगा रही है।

स्टील कारोबारी के यहां काम करता था मृतक
पुलिस ने बताया कि मृतक लखन सेन राजधानी के स्टील कारोबारी अशोक जैन के यहां ड्राइवर का काम करता था। आत्महत्या का स्पष्ट कारण पुलिस को अभी पता नहीं चल पाया है। आस पड़ोस के लोगों से प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि लखनलाल किसी बीमारी से परेशान था। स्थानीय डॉक्टरों द्वारा उसे कैंसर होने की बात भी बताई गई। उसने मुंबई में भी जांच कराई थी लेकिन कुछ नहीं निकला। पुलिस को यह भी पता चला है कि वह पड़ोसी पर जादू टोना का शव किया करता था। हालांकि पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने सभी एंगल से जांच कर रही है।