व्यवसायी मनोज राजपूत का छलका दर्द, कहा- उनकी फिल्म की रिलीज व धार्मिक रैली को रोकने का हो रहा है प्रयास


भिलाई। शहर के दिग्गज व्यवसायी व फिल्म निर्माता मनोज राजपूत ने मंगलवार को एक प्रेसवार्ता के माध्यम से उनकी बनाई फिल्म की रिलीज को रोकने का प्रयास किए जाने का आरोप लगाया है। मनोज राजपूत ने यह भी कहा कि प्रभु श्रीराम के नाम पर एक रैली का आयोजन करने जा रहे हैं उसे भी रोकने के लिए उन्हें धमकियां मिल रही है। उनका आरोप है कि कुछ अवांछित लोग उनके गार्ड से मारपीट कर रहे हैं जिसके कारण अत्यंत घबराए हुए हैं। उन्होंने प्रेसवार्ता के माध्यम से जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से निवेदन किया है कि उनके धार्मिक कार्यक्रम को सफल कराने में सहयोग करें। इस मामले को लेकर मनाेज राजपूत ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

प्रेसवार्ता के दौरान मनोज राजपूत ने कहा है कि बाहरी लोग उनके व्यापार को क्षति पहुंचाना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक छत्तीसगढ़ी फिल्म बनाई है जिसकी रिलीज डेट 9 फरवरी तय की गई है। मनोज राजपूत इस फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं। ऐसे समय में मनोज राजपूत से जुडे व्यवसाय के साथ ही फिल्म की रिलीज व धार्मिक रैली को रोकने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। मनोज राजपूत ने कहा है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं और इनके कार्यस्थल पर गार्डों से मारपीट व गाली गलौच भी किया जा रहा है। इसके सुबूत के तौर पर उनके पास सीसी टीवी फुटेज भी मौजूद हैं।

मनोज राजपूत ने बताया कि उन्होंने छत्तीगसढ़ी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्मों के माध्यम से वे छत्तीसगढ़ के स्थानीय लोगों की मुश्किलों को प्रदर्शित करना चाहते हैं जो कि कुछ अवांछित लोगों को ठीक नहीं लग रहा। यही नहीं उन्होंने बताया कि हिन्दुत्व को बढ़ावा देने वे 13 फरवरी को भगवान राम के नाम पर एक विशाल रैली निकालने जा रहे हैं। इस रैली का उद्देश्य लोगों की धार्मिक भावनाओं व सांस्कृतिक विरासत को सहेजना है। उन्होंने बताया कि हमारे व्यापार में रियल एस्टेट और फिल्म प्रोडक्शन शामिल है। लेकिन इन दिनों ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो कि हमारे व्यापार को प्रभावित कर रही हैं।

मनोज राजपूत ने कहा है कि कुछ प्रभावशाली और अपराधिक प्रवित्ति के लोग उनके व्यापार स्थलों में प्रवेश कर रहे हैं। उनके साथ ही उनके कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों हमले कर रहे हैं। मनोज राजपूत ने यह भी बताया कि वे जब जब अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकलते हैं तो उनका पीछा किया जाता है। कई जगह उन्हें रोककर धमकियां दी गई हैं। उन्होंने कहा कि लगातार इस तरह की घटनाओं से संकेत मिल रहा है कि कोई उन्हें और उनके व्यापार को नुकसान पहुंचाना चाहता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी फिल्म की रिलीज व धार्मिक रैली पर असर डालने का प्रयास किया जा रहा है।