दुर्ग चेम्बर ने किया दुर्ग पुलिस का सम्मान, विधायक गजेन्द्र यादव रहे मौजूद… नशे के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई का मिला इनाम


भिलाई। बीते दिनों दुर्ग पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छत्तीसगढ़ के इतिहास की सबसे बड़ी कार्रवाई की। दुर्ग पुलिस की इस सफलता के लिए चेम्बर ऑफ कामर्स दुर्ग इकाई द्वारा शुक्रवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान दुर्ग शहर के विधायक गजेन्द्र यादव विशेष रूप से मौजूद रहे। विधायक यादव ने दुर्ग पुलिस की टीम का अभिनंदन किया और उन्हें स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

बता दें दुर्ग पुलिस के मोहन नगर, सुपेला, पद्मनाभपुर आदि थानों की संयुक्त टीमों द्वारा राजस्थान के बुंदी शहर से नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इससे पहले दुर्ग की एक महिला व एक पुरुष को भी इस मामले में गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने दो करोड़ से भी ज्यादा की नशीली टेबलेट, सिरप आदि बरामद की थी। इस पूरी कार्रवाई के लिए दुर्ग पुलिस की चौतरफा सराहना हो रही है।

इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस का सम्मान करने दुर्ग चेंबर ने कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक गजेंद्र यादव ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राम गोपाल गर्ग सहित केस में शामिल रही पुरी टीम को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विधायक गजेन्द्र यादव ने दुर्ग पुलिस की पीठ थपथपाई और इस बड़ी कार्रवाई के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि पुलिस की इस कार्रवाई से समाज में एक बड़ा मैसेज जायेगा। सूखे नशे के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने शानदार काम किया और दुर्ग से राजस्थान तक जुड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया। कार्यक्रम के दौरान दुर्ग चेम्बर के पदाधिकारी व सदस्यों के साथ बड़ी संख्या में दुर्ग पुलिस के अधिकारी व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।