नमो नवमतदाता सम्मेलन : संजय रुंगटा कॉलेज के ऑडिटोरियम में स्टूडेंट्स ने सुनी पीएम मोदी बातें, विधायक रिकेश भी रहे मौजूद


भिलाई। आने वाले लोकतंत्र के महाउत्सव यानी आम चुनाव में पहली बार मतदान करने जा रहे युवा व नव मतदाताओं से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संवाद किया। पीएम मोदी ने नव मतदाताओं को संबोधित करते हुए उन्हें बधाई दी। देशभर में नमो नव मतदाता सम्मेलन देखा गया और पीएम मोदी को सुना गया। इसी कड़ी में भिलाई के संजय रुंगटा कॉलेज के ऑडिटोरियम में स्टूडेंट्स के लिए नव मतदाता सम्मेलन का लाइव प्रसारण रखा गया। कार्यक्रम में वैशाली नगर के विधायक रिकेश सेन विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों कॉलेज के छात्र-छात्रओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बातों को ध्यान से सुना।

संजय रुंगटा कॉलेज के ऑडिटोरियम में भारतीय जनता युवा मोर्चा वैशालीनगर मंडल के द्वारा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही नव मतदाता सम्मेलन को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी सम्बोधित किया गया। नमो नवमतदाता सम्मेलन पूरा होने के बाद ऑडिटोरियम में मौजूद स्टूडेंट्स को वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने सम्बोधित किया।

विधायक रिकेश ने नवमतदाताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की। उन्होंने कश्मीर का उदाहरण देते हुए बताया कि एक समय था जब कश्मीर में तिरंगा फहराने पर खून खराबा हो जाता था। लेकिन आज समय बदल गया है कश्मीर हमारे देश का अभिन्न अंग है इसे पीएम मोदी व गृहमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साबित किया है। एक देश और एक ही ध्वज की बात को साकार करने पर पीएम मोदी की भूमिका अहम रही है। आज कश्मीर के गली मोहल्लों में तिरंगा फहराया जा रहा है।

आज के कार्यक्रम में वैशालीनगर मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला, महामंत्री दिनेश मिश्र, महिला मोर्चा ज़िला की अध्यक्ष स्वीटी कौशिक, युवा मोर्चा के वैशालीनगर मंडल अध्यक्ष विनय सेन, उपाध्यक्ष अर्पित तिवारी, मंत्री सिद्धरत राजपूत, एन सुरेश, हिमांशु मानिकपुरी, शंभु, दीपक  सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।