रायपुर में ओवर स्पीड कार चलाने पर विवाद, घर पहुंचकर बदमाशों ने शख्स से की मारपीट, तीन गिरफ्तार


रायपुर। राजधानी रायपुर में कार की ओवरस्पीड को लेकर विवाद के बाद बदमाशों ने शख्स से उसके घर में घुसकर मारपीट की। मामला खम्हारडीह इलाके के विरासत अपार्टमेंट का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले बुजुर्ग ने ओवर स्पीड़ कार चला रहे युवकों को टोका तो वे विवाद करने लगे। यहीं नहीं बुजुर्ग के घर पहुंचकर जमकर हुज्जत की और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य फरार बताए जा रहे हैं।

खम्हारडीह थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में ए-404, विरासत अपार्टमेंट, विजयनगर निवासी संतोष जैन (57) ने शिकायत दर्ज कराई है। 26 जनवरी की रात 11.45 बजे अवंति विहार जैत खंभ मेन रोड के पास तेज रफ्तार में कार चलाने की बात को लेकर कुछ युवकों से उनका विवाद हुआ। इसके बाद संतोष जैन अपने घर पहुंच गया। घर पहुंचने के बाद युवक अपने साथियों के साथ पहुंचे और सोसायटी के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगे।

इस दौरान हाथ में कार की जेक, राड रखकर दिखाते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। मना करने मारपीट कर की। इससे उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई थी। हंगामा सुनकर अपार्टमेंट के कई लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने मारपीट, बलवा का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस ने रजबंधा तालाब के पास मौदहापारा निवासी शेख ईमरान(21), अफरोज बाग बाडी निवासी फहीम खान (28) और केके रोड निवासी मोहम्मद शकील अहमद (46) को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित जमीन की खरीद-ब्रिकी का काम करते हैं।