CG Crime : दिन दहाड़े युवक की हत्या, धारदार हथियार से काट दिय गला… जांच में जुटी पुलिस


रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दिन दहाड़े युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की यह घटना है। लहूलुहान हालत में लाश होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। किसी ने युवक के गले पर धारदार हथियार से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को चक्रधर नगर पुलिस को मेडिकल कालेज मार्ग पर लहूलुहान शव होने की सूचना मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि किसी ने युवक के गले में धारदार हथियार से वार किया है। आसपास पूछताछ के बाद मृतक की शिनाख्त यूपी आजमगढ़ निवासी विशाल सिंह ठाकुर (34) के रूप में हुई। वह कुछ वर्षों से यहां के सोनारपारा में किराए के मकान में रह रहा था और ढाबा चलाता था।  

पुलिस ने बताया कि रविवार को ढाबे वाली जमीन को समतल करने का काम कर रहा था इस दौरान किसी ने पीछे से उसके गले पर वार किया और फरार हो गया। इस हमले से उसकी गर्दन कट गई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को आशंका है कि हत्या का कारण जमीन विवाद हो सकता है। इसी एंगल से पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ में कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।