Bhilai Breaking : अर्थी सहित शव को उठा ले गई पुलिस, देर रात हुई थी युवक की मौत… जानिए क्या है पूरा मामला


भिलाई। छावनी थाना क्षेत्र के नेहरू चौक कैंप-1 में युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। रविवार की सुबह घर वाले युवक का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे। इस दौरान मोहल्ले से किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। कंट्रोल रूम से लोकेशन मिलने के बाद छावनी थाना पुलिस ने अर्थी के साथ शव को सुपेला शास्त्री अस्पताल लेकर पहुंची। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कैंप-1 नेहरू चौक निवासी अमरदास बघेल (35) की संदिग्ध मौत की सूचना मिली थी। परिजन उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे इस बीच शव को पीएम के लिए शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की असल वजह सामने आएगी और इसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

इधर इस मामले में परिजनों का कहना है कि अमरदास बघेल शराब पीने का आदी है और रोज घर पर शराब के नशे में आता है। शनिवार रात को भी वह शराब के नशे में घर पहुंचा था। नशे के कारण वह घर में गिर गया और इससे उसे सिर पर चोट आई। परिजनों ने बताया कि उन्हें लगा कि नशे के कारण ऐसा हुआ है। इसके बाद परिजनों ने उसे उसी हालत में बस्तर पर सुला दिया। आधीरात लगभग 12 बजे जब परिजन उसे देखने पहुंचे तो उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था। तब तक अमरदास की मौत हो चुकी थी। इसके बाद रविवार की सुबह वे उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे और इसी दौरान पुलिस पहुंच गई।