Accident in Bhilai : नशेड़ी कार चालक ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी ठोकर, Video में देखें एक्सीडेंट का खौफनाक मंजर


भिलाई। सुपेला थाना क्षेत्र में बीती रात शराब के नशे में धुत कार चालक ने बाइक सवार युवक-युवती को जोरदार ठोकर मार दी। घटना नेहरू नगर के कैलाश पर्वत रेस्टोरेंट के सामने की है। युवक-युवती रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद बाइक से जाने की तैयारी में थे उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने दोनों को जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर से दोनों दूर जा गिरे। वहीं कार सामने ट्रांसफार्मर से टकरा गई। इस पूरी घटना का सीसी टीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की रफ्तार कितनी थी।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की है। नेहरू नगर स्थित कैलाश पर्वत रेस्टोरेंट से रायपुर नाका सिंधी कॉलोनी दुर्ग का रहने वाला निखिल सिंह (21) अपनी बहन सरनजीत कौर (18) के साथ कैलाश पर्वत रेस्टोरेंट से निकल रहा था। अभी बाइक पर बैठकर जाने ही वाला था कि कार क्रमांक CG-07 BV 5678 के चालक ने जोरदार ठोकर मारी। कार को दुर्ग निवासी हर्ष जैन चला रहा था। कार की ठोकर से वह बाइक के साथ दूर जा गिरा। हादसे में निखिल सिंह का बायां पैर टूट गया वहीं उसकी बहन सरनजीत के सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोट आई है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल भाई बहन समाजिक कार्यकर्ता व आप नेता मेहरबान सिंह के भाई के बच्चे हैं।

बताया जा रहा है कि कार चालक हर्ष जैन दुर्ग के पटाखा कारोबारी अनीश जैन का बेटा है। मेहरबान सिंह ने बताया कि हर्ष जैन ने काफी शराब पी रखी थी। मेहरबान सिंह का कहना है कि नशेड़ी कार चालक के कारण उसके भतीजे-भतीजी का जीवन संकट में है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक हर्ष जैन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और थाने से ही छोड़ दिया। वहीं घटना के बाद आप नेता मेहरबान सिंह ने आरोपी हर्ष जैन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।