महिला पैडलर चला रही थी नशे का कारोबार, नाबालिगों को दिया नशे का इंजेक्शन, दो पैडलर व सप्लायर गिरफ्तार


गौरेला। छत्तीसगढ़ में पुलिस द्वारा नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में गौरेला पुलिस द्वारा नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले दो पैडलर व एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है। दरअसल इन ड्रग पैडलर तक पुलिस नाबालिग बच्चों के बयान के आधार पहुंची। पुलिस ने इस मामले में पैडलर बबली साहू  (34) निवासी सारबहरा गौरेला व नसरीन  (30) निवासी भरियान खोर पुराना गौरेला तथा सप्लायर प्रिंस रजक (22) निवासी वार्ड नंबर 7 खैरमाई चौक गौरेला को गिरफ्तार किया। इनके पास से 43 नग buprenarphine ip व 141 नग  avil ip, 10 मोबाइल तथा बिक्री रकम 9000 रुपए जब्त कर 21, 22 सी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

इस मामले का खुलासा करते हुए गौरला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले की एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि थाना प्रभारी गौरेला को सूचना प्राप्त हुई कि दो बालक बाबा तालाब के पास नशे की हालत में बैठे हुए हैं। थाना प्रभारी ने टीम भेज कर उन बालकों से जानकारी प्राप्त की जो चौंकाने वाला था। दोनों बालकों ने नशीली दवा का नशा किया हुआ था। दोनों ने बताया कि सारबहरा के बबली साहू व पुराना गौरेला के नसरीन अली के पास से खरीद कर इंजेक्शन लगवाए। दोनों ने बताया कि गौरेला का प्रिंस रजक इनको इंजेक्शन लाकर देता है।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू की। थाना गौरेला एवं सायबर सेल की टीम के द्वारा तीनों आरोपियों के बारे में जानकारी ली गई। दो आरोपी अपने घर में तथा एक आरोपी पेंड्रा में होने की जानकारी मिलने पर दूसरी टीम थाना पेंड्रा एवम साइबर सेल की तैयार कर एक साथ तीनों को हिरासत में लिया गया। जिनसे प्रतिबंधित एम्पूल, बिक्रीरकम, मोबाइल आदि जप्त किया गया है। नारकोटिक एक्ट के प्रावधानों का पालन करते हुए कार्यवाही किया जाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।