CG Crime : मोबाइल पर बेटी किसी से कर रही थी बात, गुस्से में पिता ने ले ली जान… खाट के पाये से किया हमला


रायगढ़। जिले के तमनार थाना क्षेत्र में मामूली बात पर पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात की है जब बेटी अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद पिता गुस्सा हो गया और खाट के पाए से बेटी पर हमला कर दिया। इस हमले से बेटी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के धौराभांठा निवासी श्याम कुमार राठिया ट्रैक्टर चलाने का काम करता है और अक्सर बाहर ही रहता है। श्याम कुमार बीते 15 दिनों से धौराभांठा अपने घर में आकर रह रहा था। गुरूवार की रात करीब आठ बजे श्याम कुमार राठिया की बेटी बाहरतीन राठिया (21) मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। यह देख उसके पिता ने ठोका। दो से तीन बार मना करने के बाद बेटी अपने पिता की बात को अनुसना करते हुए बात कर रही थी। आवेश में आकर श्याम कुमार राठिया ने घर में पड़े हुए खाट के पाये से बेटी के सिर पर ताबड़तोड हमला कर उसकी हत्या कर दी।

घटना के बाद उसने इसकी जानकारी खुद ही अपने पड़ोसी महिला को दी। इसके बाद उस महिला ने इस पूरी वारदात की जानकारी श्याम कुमार राठिया के छोटे भाई को दी। छोटा भाई सूरतलाल राठिया जब अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि बाहरतीन की लाश खून से सनी हुई अवस्था में लकड़ी के सोफे पर पडी हुई थी। वहीं, शव के पास में ही उसके पिता श्याम कुमार राठिया मौजूद था। मृतका युवती के चाचा ने इस पूरी वारदात की जानकारी तमनार थाने में दी। इसके बाद मौके पर पहुंची तमनार थाना पुलिस ने आरोपी पिता श्याम कुमार राठिया को गिरफ़्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।