Big Accident in Chhattisgarh : कार व बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, देर रात हाइवे पर हुआ हादसा


सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में शनिवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां नेशनल हाईवे- 43 पर तेज रफ्तार बाइक और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। घटना सूरजपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र के तिलसिवां गांव के पास की है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात लगभग 10 से 11 बजे के बीच एनएच- 43 पर बाइक सवार युवकों की बाइक कार से जा भिड़ी। हादसा इतना जोरदार था कि बाइक में आग लग गई और मौके पर एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क से जाम हटाया।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवकों की पहचान जितेंद्र कुमार राजवाड़े (22) और लेखन राजवाड़े के रूप में हुई है। दोनों कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र के ग्राम चिरगुड़ा के रहने वाले थे। दोनों शनिवार को अपनी बहन के घर सूरजपुर के तिलसिवां गांव गए हुए थे और वहीं से रात को अपने घर चिरगुड़ा वापस लौट रहे थे। इस बीच हाइवे पर हादसा हो गया। हादसे के बाद बाइक में लगी आग को बुझाने फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। रात हो की घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई।