मासूम से हैवानियत: नाबालिग ने तीन साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम… हिरासत में आरोपी


बिलासपुर। जिले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दियाइस मामले में पुलिस ने एक 15 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है। नाबालिग पर ही दुष्कर्म का आरोप है। । घटना के बाद सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में रहने वाले लोगों में आक्रोश है।

मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र में मासूम के साथ नाबालिग ने बाथरूम में दुष्कर्म किया। नाबालिग की उम्र 15-16 साल के बीच बताई जा रही है। मासूम बच्ची का परिवार आरोपी नाबालिग के घर पर किराए से रहता है। रविवार शाम करीब 6 बजे बच्ची को बाथरूम में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। बाथरूम से जब बच्ची खून से लथपथ रोते हुए निकली तो उसकी मां ने देखा और उसे सिम्स लेकर पहुंचे। अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद अस्पताल के पास की माहौल काफी हंगामेदार हो गया। वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। घटना के बाद नाबालिग फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपी नाबालिग की तशाल में जुटी। पुलिस की समझाइश के बाद हंगामा कर रहे लोग भी शांत हुए। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।