पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद, दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या… संदिग्ध हालत में मिला था शव


धमतरी। जिले के ग्राम पोटियाडीह में हुए एक अंधेकत्ल का पुलिस ने खुलसा किया है। हत्या के मामले में साइबर पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है जो पैसों की लेन देन को लेकर अपने दोस्त की हत्या कर फरार हो गया था। रविवार 17 मार्च की सुबह युवक का शव संदिग्ध अवस्था मिला था।

दरअसल ग्राम खरतुली निवासी मृतक खिलेश्वर साहू ड्राइवरी का काम करता था। 16 मार्च की रात अपने घर से निकला था दूसरे दिन 17 मार्च की सुबह उसका शव संदिग्ध हालात में ग्राम पोटियाडीह के स्टेडियम के पास मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

जिले की साइबर पुलिस द्वारा संदेह के आधार पर ग्राम खरतुली के ही हुमन साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जहां उसने खिलेश्वर की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस की माने तो मृतक खिलेश्वर और आरोपी हुमन साहू 16 मार्च की रात दोनों साथ में शराब पी थी इसी दौरान पैसों की लेन-देन को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और दोनो के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान आरोपी हुमन साहू ने खिलेश्वर साहू के साथ मारपीट करते हुए उसे जोर से धक्का दे दिया।जिससे मृतक सिर के बल गिर गया।ऐसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।