Bhilai : दूसरे युवक संग युवती को घूमते देख चढ़ा एक्स बॉयफ्रेंड का पारा, चाकू की नोक पर कर डाला यह कांड


भिलाई। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को दूसरे युवक के साथ घूमते देख चाकू मार दिया। आरोपी युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका को दूसरे युवक के साथ घूमते देखा तो उसका पारा चढ़ गया। भिलाई तीन में सड़क पर दोनों को रोका और चाकू की नोक पर दोनों को पूरे शहर में घुमाया। इसके बाद अपने पैसे वापस मांगे नहीं देने पर युवती के पेट में चाकू मार दिया। यही नहीं बीच बचाव करने पर युवक को भी घायल कर दिया। इस मामले में शिकायत पर पुरानी भिलाई पुलिस ने धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुरानी भिलाई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार की है। शताब्दी नगर तेलीबांधा रायपुर निवासी दीपक सोनवानी मारूती सुजुकी ऐरेना टाटीबंध रायपुर में टेक्निशियन के पद पर है। दीपक के साथ खरोरा निवासी युवती भी काम करती है। दीपक सोनवानी रविवार को युवती को लेकर घूमने दुर्ग पहुंचा था। युवती पूर्व में डबरापारा भिलाई तीन में रहती थी। इस दौरान दीपेश साहू नाम के युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में युवती ने दीपेश से ब्रेकअप कर लिया था।

रविवार को युवती जब दीपक के साथ दुर्ग घूमने पहुंची तो इसकी जानकारी दीपेश को लगी। इसे बाद वह भिलाई तीन बिजली ऑफिस के पास दोनों का इंतजार करने लगा। रात को जब दोनों वापस लौट रहे थे तो दीपेश ने दोनों को रोका और चाकू दिखाते हुए गाड़ी के पीछे बैठ गया। इसके बाद उसने चाकू युवती के कमर के पास टिकाया और चलने कहा। इसके बाद दीपेश ने चाकू की नोक पर पूरे शहर में घुमाया। इसके बाद बिजली कालोनी मैदान के पीछे ले गया और युवती से कहा तुम पर मैंने बहुत पैसा खर्च किया है वे सारे पैसे वापस चाहिए। 

युवती ने जब कहा कि उसके पास अभी पैसे नहीं है तो वह विवाद करने लगा। विवाद के बीच उसने युवती के पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद दोबारा वह चाकू मारने जा रहा था तो दीपक ने बीच बचाव किया। इसके कारण दीपक को भी चोट आई। घटना के बाद दीपक फरार हो गया। घटना के बाद दीपक थाने पहुंचा और दीपेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी दीपेश को गिरफ्तार कर लिया है।