रायपुर के मॉल में बड़ा हादसा : एस्कलेटर चढ़ते समय पिता की गोद से छिटका मासूम, तीसरे माले पर थे पैरेंट्स


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिटी सेंटर मॉल पंड़री में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां शॉपिंग के लिए पहुंचे एक परिवार के साथ दर्दनाक घटना घट गई। दरअसल परिवार तीसरे माले पर एस्कलेटर पर चढ़ रहा था इस दौरान दो बच्चों को पकड़े हुए थे। अचानक पिता की गोद में बैठा एक साल का मासूम छिटक कर नीचे गया। तीसरे माले से नीचे गिरने के कारण बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद पैरेंट्स भी शॉक्ड हैं कि आखिर यह कैसे हो गया। मामला देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार राजन कुमार मंगलवार को अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ सिटी सेंटर मॉल पहुंचा। शॉपिंग के दौरान राजन सिंह अपने परिवार के साथ तीसरे माले पर एक्सलेटर चढ़ रहा था। इस दौरान राजन सिंह की गोद में उसका एक साल का बेटा राजवीर भी था। एक्सलेटर चढ़ने के दौरान दूसरे बेटे को संभालने के चक्कर में छोटा बेटा गोद से छिटक गया। तीसरे माले से बच्चा गिर गया। इस दौरान वहां चीख पुकार मच गई।

इसके बाद राजन कुमार तेजी से नीचे उतरा और बच्चे को लेकर देवेन्द्र नगर के निजी चिकित्सालय पहुंचा। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। हादसे का यह पूरा नजारा सीसी टीवी में कैद हो गया। जिसने भी यह वीडियो देखा उसमें पैरेंट्स की लापरवाही साफ नजर आ रही थी। वहीं हादसे के बाद मॉल प्रबंधन ने लोगों से एस्कलेटर का इस्तेमाल करते समय सावधान रहने व छोटे बच्चों पर विशेष नजर रखने की अपील की है। बहरहाल देवेन्द्र नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।