स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद बेकाबू फॉर्च्यूनर में लगी आग, जिंदा जल गए एसीपी और गनमैन


लुधियाना (एजेंसी)। शुक्रवार देर रात करीब एक बजे स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर में बेकाबू हुई फॉर्च्यूनर में आग लग गई। यह हादसा लुधियाना में समराला के गांव दयालपुरा के पास चंडीगढ़ रोड मेन हाईवे पर हुआ। फॉर्च्यूनर में लुधियाना पूर्वी के एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन प्रभजोत सिंह व चालक सवार थे। आग लगने के कारण एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन प्रभजोत सिंह जिंदा जल गए। वहीं चालक गंभीर रूप से घायल है जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना के पूर्वी सबडिवीजन में तैनात एसीपी संदीप सिंह अपने सरकारी गनमैन प्रभजोत सिंह और ड्राइवर के साथ फॉर्च्यूनर कार में चंडीगढ़ जा रहे थे। जब उनकी गाड़ी समराला के गांव दयालपुरा के पास हाईवे पर पहुंची तो एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। इससे फॉर्च्यूनर को टक्कर लगी और वह बेकाबू हो गई। इससे कार में आग लग गई।

बताया जा रहा है कि कार में सवार एसीपी और उनके गनमैन दरवाजा खोलने की कोशिश में जुटे रहे, मगर कार का दरवाजा नहीं खुला। जिस कारण दोनों ही जिंदा जल गए। आसपास के लोगों ने कार में आग पर काबू पाया और कार के दरवाजे खोले। तब तक दोनों जल चुके थे। घायल ड्राइवर को लोगों ने ही अस्पताल में दाखिल करवाया। बताया जा रहा है कि कार पूरी तरह से जल गई है। थाना समराला पुलिस मामले की जांच में जुटी है।