खुर्सीपार में ट्रक कंडक्टर से लूट, हाइवे पर हवा जांचने उतरा था हेल्पर… लूट कर भागे बदमाश


भिलाई। खुर्सीपार थाना क्षेत्र में ट्रक के हेल्पर से लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना तीन अप्रैल की रात की है। दरअसल ट्रक चालक सीमेंट लोड कर बालोद खाली करने जा रहा था। खुर्सीपार में सिग्लन के पास देर रात टायर की हवा चेक करने हेल्पर उतरा तो वहां पर तीन बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसके पास से 7200 रुपए, आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस लूट लिया। घटना के बाद बालोद में सीमेंट अनलोड करने के बाद शुक्रवार को खुर्सीपार थाने पहुंचकर हेल्पर ने शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर खुर्सीपार पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 392 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अमडिहा पोष्ट परसवार थाना बहरी जिला सीधी निवासी अंकित बंसल पिता हीरालाल बंसल (19) कंडेक्टरी का कार्य करता है। वह अपने साथी ड्राईवर रोहित पाण्डेय के साथ राजस्थान ट्रांसपोर्ट बलौदाबाजार से ट्रक क्रमांक सीजी 04 पीक्यू 7468 में सीमेंट लोड कर बालोद जा रहे थे। 3 अप्रैल की रात करीबन 10:10 बजे खुर्सीपार सिग्नल के पहले किराना स्टोर के पास रूके।

इसके बाद हेल्पर अंकित उतरकर ट्रक का हवा जांची और वहीं पर हेण्डपम्प से डिब्बे मे पानी भरा। पानी भरने के अंधेरे मे लघुशंका के लिए गया। इस दौरान पीछे से कुछ लोग आये जिनमें से एक ने अंकित का मुंह पकडा और दो लडकों ने उसके पैर पकड़ लिए। एक लड़का कह रहा था मोहित पैर को मजबूती से पकड और एक लडका बोला मुर्गेश उसके मुंह को ठीक से दबा। तीनों बदमाश हेल्पर को अंधेरे गली में ले गये और उसके पास रखे 7200 रुपए,  आधारकार्ड व चालक रोहित पाण्डेय का लाइसेंस लेकर भाग गए। घटना के बाद सीमेंअ खाली करने दोनों बालोद चले गये। बालोद में माल खाली करने के बाद शुक्रवार को वापस लौटे और खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई।