ब्लैकमेल कर अश्लील वीडियो बनवाया और कर दिया वायरल, युवती की शिकायत पर पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश 


जशपुर। जिले की पत्थलगांव पुलिस ने एक युवती की अश्लील वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। युवक ने पहले युवती से वाट्सएप पर चैटिंग की और उसके बाद फोटो एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर न्यूड वीडियो बनवाया। युवती ने डर के मारे वीडियो बनाकर दे दिया तो युवक ने मिलने की जिद की और मना करने पर युवती का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इस मामले में युवती की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने बदमाश युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में पत्थलगांव पुलिस ने बताया कि क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर रविवार को शिकायत दर्ज कराई। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है। उसे पत्थलगांव के रहने वाले जतिन अग्रवाल ने अपने मोबाईल से वाट्सएप किया एवं चैट करने लगा। बीच-बीच में वह प्रार्थिया को फोन भी करता था। जतिन अग्रवाल के फोन करने पर युवती उसे अनदेखा करने लगी। इस पर जतिन अग्रवाल ने फोन कर उसकी फोटो को अश्लील फोटो के साथ एडिट कर वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद जतिन अग्रवाल ने युवती से अश्लील वीडियो बनाकर भेजने कहा। युवती ने घबराहट में वीडियो बनाया और जतिन को भेजकर कहा कि वह इस वीडियो को किसी को न दिखाए। इसके बाद जतिन का हौसला बढ़ गया और उसने युवती से मिलने की जिद करने लगा। युवती ने मना किया तो उसने वह अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

जांच के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जतिन अग्रवाल को बिलासपुर से हिरासत में लिया और थाना पत्थलगांव लाया गया। पूछताछ करने पर आरोपी ने उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया और घटना में प्रयुक्त मोबाइल सिम को उसने तोडकर फेंक देना बताया। इस मामले में पत्थलगांव पुलिस ने धारा 354(ग), 509(ख), 201, 67(ए) आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी जतिन अग्रवाल को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। इस पूरी कार्रवाई में प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक भानुप्रताप चन्द्राकर, एएसआई नसरूद्दीन अंसारी, प्रधान आरक्षक अनंत मिराज, आरक्षक मुकेश पाण्डेय की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। एसपी  शशि मोहन सिंह ने कहा कि इस मामले में अन्य आरोपियों की संलिप्तता की भी जांच हो रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।