Breaking News : भिलाई में हाइवे पर केरोसीन से भरा टैंकर फटा, बीच सड़क हादसे के बाद मची लूट…. देखें Video


भिलाई। सुपेला थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर बाद हाइवे पर एक केरोसीन से भरी टैंकर की सामने से जा रही ट्रक से भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार को बचाने ट्रक चालक ने ब्रेक लगाया और पीछे से आ रही टैंकर उससे भिड़ गई। हादसे में टैंकर फट गया और उसमें से केरोसीन फव्वारे की तरह निकलने लगा। जैसे ही आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो पहुंच गए सड़क पर और बाल्टियां भरकर ले जाने लगे। जैसे ही सुपेला पुलिस को इसकी सूचना मिली तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाया। बड़ी हादसे की आशंका में फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई।

यह हादसा मंगलवार दोपहर चार से पांच बजे के बीच हुआ है। सुपेला थाने के सामने फ्लाईओवर के मुहाने पर केरोसीन से भरा टैंकर सामने की ओर जा रहे ट्रक से भिड़ गया। हादसे के बाद टैंकर का चालक वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद ट्रैंकर का एक हिस्सा फट गया और वहां से केरोसीन बहने लगा। कुछ ही देर में मौके पर आसपास के लोग बाल्टियां लेकर दौड़ने लगे। कुछ ही देर में लोग बाल्टियां भर कर जाने लगे। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली और लोगों को घटना स्थल से दूर भगाया।

फायर ब्रिगेड ने की फोम की बौछार
हादसे के बाद सड़क पर केरोसीन फैल चुका था और आग लगने का खतरा पैदा हो गया था। इसके बाद पुलिस ने मौके से फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुची फायर ब्रिगेड से सड़क पर आग न लगे इसके लिए फोम की बौछार की। सड़क पर फोम फैलने से आग लगने का खतरा तो टल गया। वहीं हादसे के कारण सड़क पर वाहनों की रफ्तार भी थम गई। दूर-दूर तक जाम की स्थिति थी। सुपेला थाने की पुलिस प यातायात विभाग द्वारा यातायात को कंट्रोल किया गया।

देखें वीडियो