बस्तर में बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह- कांग्रेस जंग लगा लोहा, इस चुनाव के बाद डायनासोर की तरह हो जाएगी विलुप्त


जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान बस्तर के चुनावी समर में जुबानी जंग तेज हो गई है। दिग्गज नेताओं का बस्तर दौरा चल रहा है। पीएम मोदी के बाद अब रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को बस्तर के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को जमकर घेरा। राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को जंग लगा लोहा बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा और कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी।

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का  जगदलपुर के मां दंतेश्वरी विमानतल में  प्रदेश अध्यक्ष किरनदेव ने आत्मीय स्वागत किया। इस दौरान नेतागण व पदाधिकारी मौजूद रहे। विमानतल से निकलकर राजनाथसिंह सभा स्थल पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के लिए वोट अपील की। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही छत्तीसगढ़ का विकास करेगी। छत्तीसगढ़ के अगर कोई पार्टी सरकार चला सकती है तो वह है बीजेपी। छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की झोली को भर दिया है इसलिए आप सबका धन्यवाद करने आया हूं।

राजनाथ सिंह ने आमजनता को संबोधित करते हुए मेरा छत्तीसगढ़ के साथ बहुत अटूट रिश्ता है। छत्तीसगढ़ जब राज्य बना था तब पहली विधानसभा का चुनाव हुआ था तो उस समय पार्टी की तरफ से, केंद्र की तरफ से प्रभारी बन के यहां आया था। तब लोग कहते थे कि भाजपा की सरकार नहीं बनेगी लेकिन हालत बदलते चले गए। जनता ने यह समझना प्रारंभ कर दिया कि अगर छत्तीसगढ़ का भाग्य कोई बदल सकता है तो वह भाजपा ही बदल सकती है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस का काम सिर्फ घोटाले करना है और कुछ नहीं। राजनाथ सिंह ने कहा कि ये पहली बार है जब देश की केन्द्र सरकार पर किसी तरह का कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।  इस आजाद भारत में गरीबों और पिछड़ों की अगर किसी ने चिंता की है तो वो हैं पीएम मोदी। अटल जी की सरकार में पहली बार आदिवासी मंत्रालय का गठन किया था। 

राजनाथ सिंह ने कहा कि आदिवासी समाज के लिए पीएम मोदी के मन में बहुत प्यार है। हम आदिवासी समाज को वोटबैंक के रूप में नहीं देखते हैं। छत्तीसगढ़ के लिए पीएम मोदी बहुत संवेदनशील हैं। भाजपा कभी जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम नहीं करती है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष काा काम सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोकना है। राजनाथ सिंह ने कहा  कि इस चुनाव में छत्तीसगढ़ से निपट जाएगी कांग्रेस। विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी का परचम लहराएगा।