CG Crime : देशी शराब दुकान में सेंधमारी, बंदूक की नोक पर बदमाशों ने लूट लिए 3 लाख रुपए


कोरबा। जिले के पाली थाना क्षेत्र के एक देशी शराब की दुकान में सेंधमारी हो गई। बुधवार रात को शराब की दुकान में चेहरे पर नकाब बांधे बदमाशों ने बंदूकी की नोक पर दो लाख 93 हजार नगदी लूट लिए। सेल्समेन कुछ समझ पाता उससे पहले की लुटेरे भाग गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पाली पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना उस समय घटी जब देशी शराब की दुकान को बंद करने की तैयारी की जा रही थी। लगभग 9:45 बजे देशी शराब की दुकान पर तीन नकाबपोश युवक बाइक पर पहुंचे। वे तेजी से सीधे शराब दुकान के भीतर जा घुसे। इनमें से एक बदमाश दुकान के दरवाजे में खड़ा था, जबकि एक बदमाश ने कर्मचारी की कनपटी पर बंदूक रख दी। वहीं तीसरा रुपयों को समेटने में लगा रहा। कुछ ही मिनट के भीतर नकाबपोश बदमाश दो लाख 93 हजार रुपए नगदी को समेट कर फरार हो गए।

इधर लुटेरे भागे और उसके बाद दुकान के कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। आला अधिकारियों के निर्देश पर पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई। इसके साथ ही पूरी रात संदिग्धों की तलाश की जाती रही, लेकिन किसी का सुराग नहीं मिल सका। लूट की इस घटना की पुलिस अलग अलग एंगल से जांच कर रही है। कहीं इस पूरे वारदात में सेल्समेन की संलिप्तता तो नहीं है इसकी भी जांच की जा रही है।