अंधे कत्ल का खुलासा :  चरित्र शंका में पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार


जशपुर। जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में चरित्र शंका में युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना 2 मई की शाम की है जब युवक ने अपनी पत्नी को बुरी तरह से मारा। अधमरे हालत में उसे छोड़कर कर चला गया। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

दरअसल महिला बेहोशी की हालत में उसके घर के कुएं के पास मिली। परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पीएम कराने के बाद मौत संदेहास्पद लगी। मृतिका के शरीर में कई जगह चोट का निशान पाया गया। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। विवेचना के दौरान शक के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति सुमित मिंज को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पुलिस की पूछताछ में सुमित मिंज ने पूरी सच्चाई बता दी। आरोपी ने बताया कि वर्ष 2008 से वह अपनी पत्नि व बच्चों के साथ ग्राम बंदियाखार कदमघाट पत्थलगांव में ससुराल में दिए जमीन में घर बनाकर रह रहा है। आरोपी अपनी पत्नी पर शक करता था और इसी वजह से अक्सर मारपीट भी करता था। 2 मई को की शाम 5 से 6 बजे के बीच अपनी पत्नि को लात मुक्का व डण्डा से मारपीट की। इसकी वजह से उसकी मौत हो गई।