रामनगर में जर्जर सड़क से मिली मुक्ति, सालों से परेशान लोगों मिली राहत


भिलाई। सुपेला के वार्ड 19 रामनगर में शकुंतला विद्यालय से छोटी पुल तक की जर्जर सड़क का संधारण शुरू हो गया। कई साल बाद लोगों को यहां की जर्जर सड़क से मुक्ति मिली है। लगातार लोगों की मांग के बाद आखिरकार रविवार को सड़क का संधारण कार्य शुरू हुआ। लगभग 400 मीटर की सड़क का डामरीकरण होते ही स्थानीय लोगों के चेहरों में खुशी की लहर दौड़ गई।

बता दें कि रामनगर सुपेला वार्ड क्रमांक 19 में शकुंतला स्कूल से लेकर पुलिया तक की सड़क पर कई जगहों पर गड्ढे हो गए थे। स्कूल जाने का मुख्य मार्ग होने के कारण स्कूली बच्चों से लेकर आम राहगीरों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। बीते कई साल से इस सड़क की यही हालत थी। इस दौरान कई पार्षद आए और कई गए लेकिन किसी ने इसकी सुध नहीं ली। जर्जर सड़क के संधारण के लिए क्षेत्र वासियों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी जो अब पूरी हुई। रविवार को सड़क का संधारण शुरू हुआ और सोमवार को भी इसका काम जारी रहा। लगभग 400 मीटर की सड़क का डामरीकरण कर दिया गया।

वार्ड पार्षद रामानंद मोर्या ने कहा कि जर्जर सड़क के संधारण के लिए स्थानीय लोगों ने मांग उठाई थी। अब इसका संधारण कर दिया गया है। सड़क बनने से अब लोगों को गड्‌ढों से मुक्ति मिल गई है। लंबे समय से सड़क की हालत खराब थी जो अब सुधर गई है। सड़क का संधारण होने से स्थानीय लोग भी खुश हैं और इसके लिए पार्षद रामानंद मौर्या का आभार जताया है।