स्वाति मालीवाल मामला : विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज, अरविंद केजरीवाल ने लगाए भाजपा पर आरोप


नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका तीस हजारी कोर्ट ने खारिज कर दी है। दिल्ली सीएम हाउस में हुए इस पूरे कांड में विभव कुमार गिरफ्तारी के बाद अब दिल्ली के सीएम केजरी वाल ने भाजपा पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। विभव कुमार की गिरफ्तारी को अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की साजिश बता दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर केजरीवाल ने रविवार को भाजपा हेडक्वार्टर में जाने की बात कह दी।  

गौरतलब है कि 13 मई को स्वाति मालीवाल से मारपीट की घटना सामने आई थी। आप की सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सीएम के पीए विभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी। इसके बाद स्वाति ने FIR दर्ज करवाई और शुक्रवार को कोर्ट के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए।

मुकदमा दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस विभव की गिरफ्तारी के लिए लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। विभव कुमार को अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस से हिरासत में लिया गया था और वहां से पुलिस उन्हें सिविल लाइन पुलिस स्टेशन लेकर गई। वहीं जेल जाने से बचने विभव कुमार ने तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल कर दी है जिसपर सुनवाई हुई। तीस हजारी कोर्ट ने विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी।

इधर केजरीवाल ने लगाए भाजपा पर आरोप
अब तक स्वाति मालीवाल मामले में चुप्पी साधकर बैठे केजरीवाल शनिवार शाम को अचानक भाजपा पर हावी हो गए। उन्हीं की पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने उनके पीएम पर बदसलुकी व मारपीट का आरोप लगाया और इस मामले में एफआईआर के बाद गिरफ्तारी हुई। केजरीवाल स्वात मालीवाल मामले में स्पष्टिकरण देने के बताया विभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा को जिम्मेदार बता दिया।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को शाम पांच बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कल दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय अपने सभी विधायकों और एमपी व पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ आ रहे हैं। पीएम मोदी जिस-जिस नेता को गिरफ्तार करना चाहते हैं उन्हें गिरफ्तार कर सकते हैं। यह आप के सभी नेताओं को जेल में डालना चाहते हैं। अब सौरभ, आतिशी और मेरे पीए को जेल में डालना चाहते हैं। प्रधानमंत्री, एक-एक करके क्या आप हम लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं? एक साथ सभी को गिरफ्तार कर लीजिए।