CG News : प्रेमिका को छोड़ दूसरी युवती से शादी करने चला युवक, हल्दी की रश्म से उठा ले गई पुलिस


कोरबा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बेवफा प्रेमी को शादी से पहले पुलिस उठा ले गई। दरअसल युवक प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी युवती से शादी करने चला था। प्रेमिका को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इससे पहले की युवक दूसरी युवती से फेरे लेता पुलिस उसे हल्दी की रश्म से उठा ले गई। रामपुर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीडित युवती ने बताया कि नन्द लाल निषाद जो पेशे से मैकेनिक है। पुलिस को युवती ने बताया था कि  बीते दो साल से वह युवक के संपर्क में थी। युवक ने उसे विवाह करने का झांसा दिया था। विवाह के नाम पर युवक ने कई मौके पर अनैतिक रिश्ते बनाए। पीड़िता ने बताया कि युवक शक्ति जिले का रहने वाला है और कोरबा में अपने रिश्तेदार के यहां रहता था।

युवती ने बताया मोबाइल के जरिए उसका उससे संपर्क हुआ और व्हाट्सएप पर बातचीत करते-करते दोस्ती हुई। दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अनैतिक काम भी किया और वह दो बार गर्भवती भी हो चुकी थी। जिसे दवा खिलाकर युवक ने शादी का झांसा देकर गर्भपात कराया। पीड़िता ने बताया कि नन्द लाल ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन चोरी-चुपके शादी करने जा रहा था।

उसके दोस्तों के जरिए पता चला कि नंदलाल किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। इसके बाद इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की थी। इसी बीच शनिवार शाम को नन्द की बारात निकलने वाली थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम उसके घर पहुंची और हल्दी की रस्म के बीच उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।