भिलाई के ट्रक चालक की जांजगीर में मौत, दो अन्य ड्राइवरों की भी गई जान…. लू से मौत की आशंका


जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ में तपती गर्मी के कारण जांजगीर-चांपा जिले में तीन वाहन चालकों की मौत हो गई। इसमें भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र का एक वाहन चालक भी शामिल है। तीनों वाहन चालकों की मौत अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई है। सभी की मौत का कारण लू लगना बताया जा रहा है। सभी के शवों को पीएम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण पता चल पाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार खुर्सीपार भिलाई निवासी अमरीका सिंह (63) गाड़ी लेकर गया था। शुक्रवार की दोपहर 2 से 3 बजे चांपा थाना क्षेत्र के पीआईएल रोड के किनारे होटल में रुके हुए थे। यहां अमरीका सिंह की अचानक तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई। इसी प्रकार ट्रक का हेल्फर युवक धुरकी झारखड़ निवासी शंभू कोरवा (29) को भी अचानक उल्टी हो लगी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा शिवारीनारायण थाना क्षेत्र में ट्रक चालक निवासी जमशेदपुर (झारखंड) जगपाल सिंह अपने साथियों के साथ पांच ट्रकों को लेकर जमशेदपुर से हैदराबाद जा रहे थे। तेज गर्मी के कारण सभी एक जगह पर रुके हुए थे। इस दौरान जगपाल सिंह की तबियत बिगड़ी और बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। उक्त तीनों की मौत का कारण तेज गर्मी और लू को बताया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।