बिलासपुर के स्पा सेंटर में दिल्ली की युवती से रेप, काम करने आई थी… संचालक ने किया गंदा काम


बिलासपुर। न्यायधानी के एक स्पा सेंटर में दिल्ली की युवती से रेप की घटना सामने आई है। स्पा सेंटर में काम करने आई युवती से संचालक ने रेप किया। घटना शुक्रवार रात उस समय की है जब स्पा सेंटर बंद हो गया और युवती अपने पीजी में जाने के लिए निकली। इस दौरान स्पा सेंटर के संचालक ने उसे घर छोड़ने की बात कही और बाहर ले जाकर साथ में खाना खाया और उसके बाद दोबारा स्पा सेंटर में लेकर पहुंचा और जबरन संबंध बनाए। इस मामले में युवती की शिकायत के बाद आरोपी स्पा सेंटर के संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी विश्वजीत सेनगुप्ता (43) बिलासपुर के व्यापार विहार के पास ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर चलाता है। कुछ दिन पहले स्पा सेंटर में दिल्ली की 22 वर्षीय युवती काम करने आई। शुक्रवार रात विश्वजीत सेनगुप्ता स्पॉ सेंटर में रुका हुआ था। शुक्रवार रात को विश्वजीत ने युवती को घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया। इस दौरान उसने युवती को खाने का ऑफर दिया। इसके बाद दोनों रेलवे स्टेशन के पास एक रेस्टारेंट में खाना खाए और इसके बाद वापस स्पा सेंटर पहुंचे।

युवती का आरोप है कि स्पा सेंटर में आने के बाद विश्वजीत ने जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर धमकी दी और उससे दुष्कर्म किया। स्पा सेंटर संचालक दूसरे दिन तड़के 3 बजे तक लड़की के साथ रहा और उसके बाद वह चला गया। जाते-जाते उसने युवती को धमकाया कि वह यह बात किसी को न बताए। युवती सुबह 5 बजे वहां से निकली और डायल 112 को सूचना दी। उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराना चाहा लेकिन उसे दोपहर तक थाने में बिठाकर रखा गया। जब इसकी जानकारी एसपी रजनेश सिंह को हुई तो उन्होंने थाना प्रभारी को एक्शन लेने कहा। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी स्पा सेंटर के संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।