चेम्बर टीम पहुंची सुपेला मार्केट, पार्किंग के लिए व्यवस्था बनाने अधिकारियों से की चर्चा

श्री भसीन ने व्यापारियों के लिए ओवरब्रिज के नीचे दोनों तरफ से पार्किंग की व्यवस्था बनाने के संबंध में एनएच एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने उत्तर गंगोत्री की ही तरह पार्किंग की व्यवस्था ओवरब्रिज के नीचे करवाने एवं सिर्फ एक बाउंड्रीवाल बनाकर दोनों तरफ से पार्किंग की व्यवस्था बनाने अधिकारियों से बातचीत की।

भिलाई नगर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन एवं भिलाई चेम्बर के अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र के नेतृत्व में उत्तर गंगोत्री ,सुपेला के व्यापारियों के साथ जोन आयुक्त संजय नायक और उनकी टीम ने मार्केट के सौदर्यीकरण साथ सफाई की स्थिति का जायजा लिया। इस अवसर श्री भसीन ने व्यापारियों के लिए ओवरब्रिज के नीचे दोनों तरफ से पार्किंग की व्यवस्था बनाने के संबंध में एनएच एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने उत्तर गंगोत्री की ही तरह पार्किंग की व्यवस्था ओवरब्रिज के नीचे करवाने एवं सिर्फ एक बाउंड्रीवाल बनाकर दोनों तरफ से पार्किंग की व्यवस्था बनाने अधिकारियों से बातचीत की।

इस दौरान मार्केट के वरिष्ठ व्यापारी एसके अग्रवाल ने उत्तर गंगोत्री के सभी व्यापारियों की तरफ से निगम आयुक्त से अपील की, कि निगम शिविर लगाकर दुकानों का नियमतिकरण करे। इससे निगम की आय का स्रोत बढ़ेगा और व्यापारियों को व्यापार करने में सहजता होगी। मार्केेट के अध्यक्ष राकेश मल्होत्रा ने उत्तर गंगोत्री को साफ सुथरा एवं सौदर्यीकरण में सहयोग करने का वादा आयुक्त से किया। इस अवसर पर नरेश वासवानी, सुमीत अग्रवाल, राजकुमार पाहुजा, सुभाष जैन, विकास साहबानी, विजय बडानी, ईश्वर सचदेव, विनोद वासवानी, अनवर भाई, सतीश अग्रवाल, दिनेश मुखरैया, प्रमोद सिंह, रामअवतार अग्रवाल, अखिलेश सिंह, सुनील मिश्रा, हरीश शर्मा, विनोद प्रसाद, पदम जैन प्रमुख रूप से सक्रिय रहे।