वनवास खत्म: 34 साल बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे प्रभु


मुंबई. साल 1987 टीवी पर लोगों के लिए पिटारे भरकर यादें लगाया. 25 जनवरी को रामानंद सागरकृत का रामायण टेलीकास्ट हुआ. पहले ही एपिसोड से इसका प्रचार पूरे देश में हो गया. इस सीरियल को बेहद पसंद किया गया. सीरियल की स्टारकास्ट 34 सालों बाद भी लोगों के मन में बसी हुई है. सीरियल में प्रभु श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने 34 साल बाद शो से जुड़े कई मजेदार किस्से भी सुनाए थे. हाल ही में ये जोड़ी कपिल शर्मा के शो पर दिखाई दी थी.

अब दोनों एक बार फिर से 36 सालों बाद पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अरुण और दीपिका ने एक फिल्म साथ में करना शुरू कर दिया है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. शूटिंग के सेट से दीपिका चिखालिया ने इसकी झलक अपने फैन्स के साथ शेयर की है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘सेट पर.’

फिर साथ दिखेगी जोड़ी

दोनों को इन किरदारों में खूब पसंद किया गया. रामायण की स्टारकास्ट हाल ही में कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी. जिसमें दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल ने 34 साल पहले शूटिंग के किस्से शेयर किए थे. साथ ही अरुण गोविल के साथ एयरपोर्ट समेत सेट पर हुए अनोखी कहानियां भी सुनाई थीं. इस सीरियल की पॉपुलेरिटी इतनी है कि कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में भी इस सीरियल को दोबारा टेलीकास्ट किया गया था.