कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्षद भूपेंद्र यादव ने दिया अपना इस्तीफा

दुर्ग। 2023 के चुनाव के ठीक पहले मुख्यमंत्री के गृह जिले मे कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि नगर निगम भिलाई के एक सीनियर पार्षद ने अपने पद और पार्टी की प्राथमिकता सदस्य से इस्तीफा दे दिया है।

दुर्ग। 2023 के चुनाव के ठीक पहले मुख्यमंत्री के गृह जिले मे कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि नगर निगम भिलाई के एक सीनियर पार्षद ने अपने पद और पार्टी की प्राथमिकता सदस्य से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि इस इस्तीफे को पार्षद द्वारा निजी कारण होना बताया है। लेकिन सूत्रों के हवाले से ये खबर है कि वार्ड 47 के वरिष्ठ पार्षद ने इस्तीफा इसलिए दिया है, क्योंकि नगर निगम के महापौर और विधायक देवेंद्र यादव के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रह था।

पार्षद भूपेंद्र यादव के अचानक इस्तीफे से उठे सवाल

वार्ड वाले नगर निगम भिलाई में वर्तमान में 37 सीटो पर कांग्रेस का कब्जा है, तो वही 24 पार्षद भाजपा और 9 में निर्दलीय काबिज है। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले शिवाजी नगर जोन अध्यक्ष और वार्ड 47 के पार्षद भूपेंद्र यादव के अचानक इस्तीफे ने कई सवाल खड़े कर रहे है। ऐसा लगने लगा है कि मानो भिलाई कांग्रेस में इन दिनों के कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शहर में इस बात की भी चर्चा है कि महापौर और विधायक के कामकाज से कांग्रेस के कई पार्षदों में असंतोष और नाराजगी है। लेकिन वे खुलकर नहीं बोल पा रहे हैं। इस्तीफा देने के बाद पार्षद भूपेंद्र यादव ने इसे निजी कारण बता रहे है।